इटावा : कक्षा दस के लापता छात्र का शव नहर से हुआ बरामद

इटावा(हि.स.)। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में थाना बलरई इलाके के नगला तौर गांव के लापता हुए 15 वर्षीय छात्र का शव भोगनीपुर नहर से निकली खारजा झाल में बाईक समेत बरामद हुआ है। परिजनो ने हत्या की आंशका जताते हुए आरोपियो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। 
जसवंतनगर इलाके के पुलिस उपाधीक्षक मस्सा सिंह ने बताया कि बलरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला तौर निवासी 15 वर्षीय अभिषेक पाल, जो दसवीं कक्षा का छात्र था। बीते दिवस बुधवार को दोपहर 2 बजे के आसपास बलरई स्थित एक बैंक से रुपए निकालने गांव से बाइक लेकर आया था। घर वापस न पहुंचने पर परिजन और रिश्तेदार परेशान हुए फिर शाम को मृतक छात्र अभिषेक के मामा की ओर से गुमशुदगी की तहरीर दी गई थी जिसे पंजीकृत कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। 24 घंटे बीत जाने के बावजूद कोई सुराग नहीं लगा था। 
आशंका के चलते खारजा झाल में भी कांटे खोजबीन की गई तो पुल के पास कुंड में पड़ी उसकी बाइक कांटे में उलझ गई बाद में गायब छात्र का शव भी गोताखोरों की मदद से आस-पास झाल में ही बरामद हो गया। सूचना मिलने पर शीघ्र पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी मस्सा सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रमेश सिंह सहित अन्य थानों का फोर्स भी घटनास्थल पहुंचा और मौका मुआयना किया। 
बलरई थानाध्यक्ष बृजेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक छात्र की जेब से रुपए और मोबाइल भी मिला है उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। छात्र के मोटर साइकिल समेत नहर में गिरने के पीछे क्या वजह रही है यह अभी तक स्पष्ट नही हो पायी है इसके पुलिस जांच करने मे जुटी हुई है। पुलिस उपाधीक्षक मस्सा सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच गहनता से की जा रही है। 
Submitted By: Edited By: Mohit Verma

error: Content is protected !!