आईआरसीटीसी ने पेश किया केरल में ‘वर्क फ्रॉम होटल’ का पैकेज

सुशील बघेल

नई दिल्ली (हि.स.)। कोरोना और लॉकडाउन के कारण लम्बे समय से घर से ही आफिस का काम कर रहे लोगों को ध्यान में रखते हुए आईआरसीटीसी ने “होटल से काम” यानि वर्क फ्रॉम होटल” का एक विशेष पैकेज लॉंच किया है। इसमें केरल के शानदार होटल के कमरों में एक अलग तरह के ताज़ा और आरामदायक माहौल में बैठकर काम करने की सुविधा के साथ-साथ आराम, आनन्द और सुरक्षा की अनुभूति ले सकते हैं।

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) ने गुरुवार को कहा कि इस महामारी में भी कार्य करने वाले अपने आप को आईआरसीटीसी द्वारा दी हुई सुरक्षा कवच में सुरक्षित महसूस कर सकते हैं। पांच रात के इस पैकेज की शुरुआत प्रति व्यक्ति 10126 रुपये है। इसमें डिसइनफ़ेक्टेड कमरे, सभी को 03 बार भोजन, दो बार चाय व कॉफी, वाई-फाई, वाहन के लिए सुरक्षित पार्किंग स्थान, यात्रा बीमा शामिल हैं। सख़्त कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल और उच्च स्तर की स्वच्छता बनाए रखी जाएंगी।

“वर्क फ्रॉम होटल” अवधारणा के तहत आईआरसीटीसी द्वारा दी गई होटलों की सूची में से पेशेवर अपना मन पसंद स्थान चुन सकते हैं। यात्रा शुरू करने के लिए “यात्रा करने वाले पर्यटक” मुन्नार, थेक्कडी, कुमारकोम, मारारी (एलेप्पी), कोवलम, वायनाड, कोचीन के बीच गंतव्य चुन सकते हैं। पैकेज की अवधि न्यूनतम 5 रातों के लिए होगी जिसे आगे बढ़ाया जा सकता है। अन्य स्थानों के लिए भी इसी तरह के पैकेज तैयार करने का प्रयास  किए जा रहे हैं।

इस पैकेज को https://www.irctctourism.com या IRCTC पर्यटन मोबाइल ऐप – एंड्रॉइड और आईओएस के माध्यम से ऑनलाइन बुक किया जा सकता है।

error: Content is protected !!