अवैध सम्बंधों व उधारी को लेकर हुई थी प्रेमपाल की हत्या, दम्पति गिरफ्तार

फिरोजाबाद। थाना शिकोहाबाद पुलिस ने बुधवार को लगभग एक माह पूर्व हत्या कर शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंकने के मामले में दम्पत्ति को गिरफ्तार किया है। युवक की हत्या अबैध सम्बंधों व उधारी के रूपयों को लेकर की गई थी। पुलिस ने घटना का खुलासा कर हत्यारोपियों को जेल भेजा है। 
एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि 5 अगस्त को थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के मुस्तफाबाद तिराहे पर नाला सफाई के दौरान सफाईकर्मियों को बोरे में बंद एक षव मिला था। जिसकी पहचान प्रेमपाल सिंह यादव के रूप में उसकी पत्नी रामसिया ने की थी। रामसिया ने पुलिस को बताया था कि एक अगस्त को उसके पति प्रेमपाल सिंह उधारी के रूपये बसूलने की कहकर गये थे। जिसके बाद वापस नही लौटे है। पुलिस ने हत्या कर शव को गायब करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 
एसपी ग्रामीण ने बताया कि सर्विलांस टीम की मदद व साक्ष्यों के आधार पर बुधवार को एसओजी प्रभारी कुलदीप सिंह के सहयोग से शिकोहाबाद पुलिस ने रामजी पुत्र भीकम सिंह व उसकी पत्नी रीना देवी निवासी मुस्तफाबाद रोड़ शिकोहाबाद को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गये दम्पत्ति ने हत्या कर शव को बारे में बंद कर नाले में फेंकना स्वीकार किया है। हत्यारोपी रामजी ने पुलिस को बताया कि मृतक प्रेमपाल सिंह के उस पर कुछ रूपये उधार थे। जिसे बसूलने के लिये प्रेमपाल अक्सर उसके घर आता था। इसी दौरान प्रेमपाल ने उसकी पत्नी रीना से अबैध सम्बंध स्थापित कर लिये। एक अगस्त को उसने प्रेमपाल को अपनी पत्नी के साथ अवैध सम्बंध स्थापित करते हुये देख लिया। इसी बात को लेकर गुस्से में उसने अपनी पत्नी के सहयोग से प्रेमपाल की हत्या कर षव को उसी रात्रि बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने हत्यारोपियों के कब्जे से मृतक प्रेमपाल का चश्मा व आधार कार्ड़ भी बरामद किया है। पुलिस ने दोनों को जेल भेजा है। 

error: Content is protected !!