अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी

निगेटिव आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, जल्द हो सकते हैं डिस्चार्ज!

राज्य डेस्क

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद यह दोनों 11 जुलाई से मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती होने के बाद भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से लगातार जुड़े रहे हैं. अमिताभ बच्चन के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी आई है. अमिताभ बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. यही नहीं बताया ये भी जा रहा है कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया जा सकता है.
अमिताभ बच्चन समेत उनके परिवार के चार लोग मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. जहां एक तरफ कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद ही अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में भर्ती हो गए थे वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या घर में ही क्वारंटाइन हो गई थीं लेकिन 4 दिनों बाद हालत बिगड़ने के चलते उन्हें भी अपनी बेटी आराध्या के साथ अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. हालांकि, इसके बाद चारों की हालत स्थिर बनी हुई थी. वहीं आज अमिताभ बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. अभी उनके दो और टेस्ट होंगे. ऐसे में अमिताभ बच्चन को कब डिस्चार्ज किया जाएगा, इस बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है. अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या की हालत में भी सुधार है. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें भी हैं कि अभिषेक बच्चन को भी अमिताभ बच्चन के साथ डिस्चार्ज किया जा सकता है लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या को अभी इलाज के लिए अस्पताल में ही रुकना होगा.
बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बच्चन परिवार के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट हुआ था. इस टेस्ट में सभी कि रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. वहीं 4 दिनों तक होन क्वारंटाइन में रहने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को तेज बुखार आने के बाद अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. अब अभिताभ बच्चन की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद जल्द ही सभी की सेहत ठीक होने की उम्मीद है.

error: Content is protected !!