125 अपराधियों पर गैगेस्टर की कार्रवाई, 10 करोड़ की हो चुकी कुर्की

मऊ(एजेंसी)। जनपद में एक अप्रैल से अब तक 125 अपराधियों पर गैगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है। साथ ही 10 करोड़ रुपये की अवैध रुप से अर्जित सम्पत्ति को भी पुलिस पुलिस ने जब्त किया है।

सदर विधायक विधायक मुख्तार अंसारी गैंग सहित जनपद में तमाम अपराधिक गैंग संचालित है। इन्हीं पर लगाम लगाने के लिए एक विशेष अभियान एक अप्रैल से शुरु किया गया। इस अभियान के तहत जिले के सभी थानों में 22 मुकदमें गैगेस्टर एक्ट के तहत दर्ज किया गया। साथ ही 125 अपराधियों पर गैगेस्टर एक्ट लगाया गया, जिसमें से 39 इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि अभी भी 12 पुलिस की गिरफ्त से बचते फिर रहे है। इसके अलावा पुलिस ने अभियन के तहत 10 करोड़ रुपये की अवैध सम्पत्ति को भी जब्त किया है। 

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य़ ने बताया कि जिले में गैंग के तहत अपराधी काम करते है। इन्ही गैंगे से सम्बन्धित अपराधियों के खिलाफ 22 मुकदमा दर्ज किया गया। जिसमें 125 अपराधियों पर गैगेस्टर एक्ट के तहत कार्य़वाही की गयी। अवैध रुप से अर्जित सम्पत्ति को जब्त किया गया। साथ ही यह अभियान लगातार जनपद में चल रहा है। अपराधी किसी भी दशा में माफ नहीं किये जायेंगे।

error: Content is protected !!