UP News : हॉस्पिटल के ऑपेरशन थिएटर में टेक्नीशियन ने जान दी

मेरठ (हि. स.)। मेडिकल थाना क्षेत्र के नयूटिमा हॉस्पिटल में ऑपरेशन थियेटर टेक्नीशियन ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर अपनी जान दे दी। शुक्रवार को ओटी में युवक का शव बरामद हुआ। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस घटना की जांच में जुटी है। 
बिजनौर जनपद के शहजादपुर तारु का रहने वाला 23 वर्षीय फतेहसिंह न्यूट्रिमा हॉस्पिटल में ओटी टेक्निशियन था। हॉस्पिटल के डॉक्टर संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि फतेह सिंह पिछले एक साल से हॉस्पिटल में काम कर रहा था। गुरुवार देर रात लगभग दो बजे हॉस्पिटल के स्टाफ ने ओटी के अंदर फतेहसिंह को किसी से मोबाइल पर जोर-जोर से बात करते सुना था। शुक्रवार को साफ-सफाई करने ओटी के भीतर पहुंचे कर्मचारियों को जमीन पर फतेह सिंह की लाश पड़ी मिली। लाश के आसपास खून बिखरा हुआ था। घटना के चलते अस्पताल के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से एनेस्थीसिया देने में प्रयोग किए जाने वाला एक खाली इंजेक्शन और सिरिंज भी बरामद हुई। फतेह सिंह का मोबाइल भी उसकी लाश के पास ही पड़ा था। 
सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने बताया कि मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के मोबाइल की जांच करने पर उसमें मृतक की मंगेतर की 30 कॉल मिली हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि मंगेतर से हुई कहासुनी के बाद फतेह सिंह ने एनेस्थीसिया की ओवरडोज लेकर अपनी जान दे दी। मरने से पहले फतेह सिंह ने सिरिंज से अपनी नसों से खून निकाल कर भी जान देने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

Submitted By: Dr. Kuldeep Tyagi Edited By: Deepak Yadav

error: Content is protected !!