UP News :सिगरेट खरीदने के विवाद के बाद की गई थी अखिलेश की हत्या

प्रतापगढ़ (हि.स.)। फतनपुर थाना क्षेत्र में बीते 14 मई को दिनदहाड़े दुकान पर बैठे सगे भाइयों को दो मोटरसाइकिल से आये चार बदमाशों ने गोली मार दिया, जिसमें अखिलेश की मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई अभी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। रविवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए दो हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

पुलिस अधीक्षक अशोक तोमर ने बताया कि शनिवार की रात में फतनपुर थाना क्षेत्र के भोजेपुर नहर पुलिया से अखिलेश हत्याकांड को अंजाम देने वाले कुम्भापुर निवासी अब्दुल रहमान और रानीगंज निवासी शाहरूख को गिरफ्तार किया गया। हत्या में प्रयोग की गई पिस्टल, तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। घटना में शामिल दो अन्य आरोपितों को भी चिन्हित कर लिया गया है, जिनकी गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी।
गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया हम लोग अखिलेश सिंह की दुकान पर सिगरेट लेने गये थे तो हमे सिगरेट नहीं दिया गया जिसके कारण हमारा आपस में कहासुनी व वाद विवाद हो गया था। इससे खुन्नस व नाराज होकर हम लोगों ने बदले की भावना से उसी दिन शाम को अपने दो साथियों के साथ मिलकर पाण्डेय तारा गांव में उनकी दुकान पर जाकर अखिलेश सिंह व उसके भाई उमेश सिंह को गोली मारी थी।

error: Content is protected !!