UP News :लापता बालिका का शव शिक्षक के घर से मिला, आरोपित हिरासत में

फर्रुखाबाद(हि. स.)। मोहम्मदाबाद क्षेत्र में दो दिन पहले घर के बाहर से लापता हुई बालिका का शव गुरुवार को पड़ोसी शिक्षक के शौचालय के टैंक से पुलिस ने बरामद किया है। उसकी हत्या कर शव को बोरी में भरकर टैंक में फेंका गया था। पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में ले लिया|

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खिमसेपुर निवासी समरपाल प्रजापति की पुत्री आकांक्षा (10) बीते मंगलवार को घर के बाहर से अचानक लापता हो गयी थी। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन मासूम का कहीं पता नहीं चला। इसके बाद अज्ञात लोगों के द्वारा अपहरण कर लिए जाने का शक जताते हुए परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने लापता बच्ची की तलाश कर रही थी। पुलिस ने आकांक्षा के पड़ोस में रहने वाले शिक्षक चन्द्रशेखर को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने लापता बच्ची के शव को चंद्र शेखर के घर में बने शौचालय के टैंक से निकाला।  
सीओ सोहराब आलम ने बताया कि शिक्षक के घर से शव बरामद हुआ है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का सही खुलासा हो सकेगा। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की करने का शक जाहिर किया है। 

error: Content is protected !!