UP News : युवक ने शादी का झांसा देकर ट्यूशन टीचर से दुष्कर्म का बनाया वीडियो


— वायरल करने की दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

कानपुर (हि.स.)। जनपद के चकेरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक ट्यूशन टीचर के साथ युवक ने शादी का झांसा देकर होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वहीं युवक ने किसी को बताने पर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।
जानकारी के अनुसार चकेरी इलाके में रहने वाली एक ट्यूशन टीचर ने बताया कि वह इलाके में रहने वाले एक बच्चे को उसके घर पर जाकर ट्यूशन पढ़ाती थी। इस दौरान उसकी बच्चे के चाचा से जान पहचान हो गयी। युवती ने बताया कि दोस्ती बढ़ने पर युवक उसे घुमाने के बहाने घंटाघर के होटल शिव पैलेस ले गया। जहां युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बाद युवक ने वीडियो वायरल की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। जब युवती ने शादी की बात कही तो युवक ने शादी करने से इन्कार कर दिया और युवती का अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर दी।
जिसके बाद युवती ने चकेरी थाने में युवक के खिलाफ शिकायत की पर जब थाने में सुनवाई नहीं हुई तो युवती ने डीआईजी/एसएसपी  डॉ प्रीतिंदर सिंह से न्याय की गुहार लगायी। जिस पर उन्होंने चकेरी थाना प्रभारी को तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। 
डीआईजी के निर्देश मिलते ही चकेरी थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने मुकदमा दर्ज कर लिया और उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस टीम ने आरोपी के घर  सहित कई जगह दबिश दी। पुलिस ने कुछ ही देर में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर चकेरी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

error: Content is protected !!