UP News : मीटर रीडर को बंधक बनाकर पीटा, एक आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर (हि.स.)। जिले में गुरुवार को विद्युत विभाग के संविदा कर्मचारी को बंधक बनाकर पीटने का मामला उस समय सामने आया है। विद्युत विभाग के कर्मचारी पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव करने पहुंचे, लेकिन संविदा कर्मचारी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन हरकत में आई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरु कर दी है।  
सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा गांव में मीटर रीडर अरूण के साथ मारपीट का वीडियो विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने देखा तो वे आक्रोशित में आ गये। विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के दफ्तर पहुंच कार्यालय का घेराव करना चाहा, लेकिन पुलिस की तुरंत कार्रवाई के आश्वासन पर कर्मचारियों ने घेराव स्थगित कर दिया। 
पीड़ित मीटर रीडर अरूण कुमार ने बताया कि चौफेरवा गांव निवासी रामचन्द्र लोधी बिना कनेक्शन के खराद मशीन की दुकान चल रहे थे, जब रामचन्द्र से कनेक्शन और बिल की मांग की तो उन्होंने अपने पुत्र मुलायम सिंह लोधी के साथ मिलकर बंधक बनाकर मुझे जमकर पीटने लगे। 
क्षेत्राधिकारी संजय सिंह ने बताया की मारपीट का वीडियो किसी ने अपने मोबाईल पर बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिसके बाद घटना का संज्ञान लेकर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार करके घटना की जांच की जा रही है। 

error: Content is protected !!