UP News : बीजेपी प्रत्याशी की ओर से पैसा बांटने का फोटो वायरल

जौनपुर(हि.स.)।मल्हनी विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां जोरों पर है लेकिन सत्तारूढ़ पार्टी दल के प्रत्याशी द्वारा सरकार की गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। यहां तक कि जिले में चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए बाहर से आए प्रेक्षकों ने भी डेरा जमा लिया है। 

 अधिकारियों और मातहतों के साथ बैठक करके आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं, लेकिन सत्तारूढ़ पार्टी दल के नेताओं और चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है। बीजेपी प्रत्याशी मनोज सिंह पर मतदाताओं को पैसा बांटने का आरोप लगा है।
  मंगलवार को सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रत्याशी द्वारा खुलेआम जनता को पैसे बांटे जा रहे जिसका फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। इसको न जिला प्रशासन संज्ञान में ले रहा है और ना ही बाहर से आए प्रेक्षक इस पर ध्यान दे रहे हैं। इसको लेकर अन्य पार्टियों में काफी नाराजगी जाहिर किया है। 
 इस मामले को लेकर सपा पार्टी के नेता रजनीश मिश्रा ने मंगलवार को डीएम को ज्ञापन देकर कार्यवाही करने की माँग करते हुए चुनाव आयोग से बीजेपी प्रत्याशी का नामांकन खारिज करने की माँग किया है। 
 युवा नेता रजनीश मिश्रा ने आज इस मामले को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। चुनाव में जो चुनाव आयोग की धज्जियां उड़ाई जा रही है उसकी हमलोग कार्रवाई की मांग करते हैं। बीजेपी प्रत्याशी का नामांकन निरस्त हो। इस तरह से खुलेआम नागरिकों में धन देकर वोट लेने की बात की जा रही है, यह लोकतंत्र और आचार संहिता का उल्लंघन है। 
 रजनीश ने कहा कि इसका वीडियो भी वायरल हुआ है और फोटो भी सामने है। इस मामले में बात करते हुए रिटर्निंग ऑफिसर नीतीश कुमार ने पूरे मामले में अनभिज्ञता जाहिर करते हुए वायरल फोटो की जांच कराकर उचित कार्यवाही करने की बात कहा है। जबकि बीजेपी के नेता इस वायरल फोटो को फर्जी करार दिया है।

error: Content is protected !!