UP News : फर्जी पुलिस अधिकारी बन कर सोने का स्मगलिंग करने का लगाया आरोप, पीड़ित ने कराया मुकदमा दर्ज

देवरिया (हि.स.)। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के मोबाइल पर फर्जी अपर पुलिस अधीक्षक बन कर सोने का स्मगलिंग करने का आरोप लगाया। खाते में रुपया ट्रांसफर करने की भी बात कही, पीड़ित ने 50 हजार रुपया फर्जी अधिकारियों के खाते में डाल दिया। पीड़ित आप बीती घटना सदर कोतवाली पहुंच कर बताई। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। 
जिला आजमगढ़ बली रामपुर गांव के रहने वाले शिवेंद्र कुमार पुत्र रामधार शर्मा के मोबाइल पर कुछ लोगों ने अपर पुलिस अधीक्षक और अन्य पदों पर बता कर सोने का स्मगलिंग करने का आरोप लगाया। वही पीड़ित से 50 हजार की डिमांड किया। वही पीड़ित ने 50 हजार रुपए फर्जी पुलिस अधिकारियों के खाते में भी ट्रांसफर कर दिया। वही जब इस घटना की सच्चाई पीड़ित को मालूम हुई तो पैरों तले जमीन खिसक गई और घटना की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। 
कोतवाली पुलिस ने इस मामले में नवल किशोर राय और फर्जी पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सच्चाई को जाने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं। इस संबंध में जब शहर कोतवाल चंद्रभान सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई हैं। 

error: Content is protected !!