Up News : फंदे से लटकता मिला सिपाही का शव, हत्या की आशंका

गोरखपुर (हि.स.)। सिपाही के पद पर तैनात बड़हलगंज के शिवम पांडे का शव उनके बनारस स्थित रिश्तेदार के आवास पर फंदे से लटकते मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। बडहलगंज के सिधुवापार ग्राम के रहने वाले 21 वर्षीय शिवम पांडेय वाराणसी के चौक थानाक्षेत्र में सिपाही के पद पर तैनात थे। एक साल पूर्व ही अपने पिता की मौत के बाद उनकी जगह पर कार्यरत थे। 
गुरूवार की सुबह उनका शव बनारस स्थित आवास पर फंदे से लटकता मिला, जिसके बाद उनके रिश्तेदारो के होश उड़ गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस के साथ परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन बनारस के लिए रवाना हो गए। वह तीन भाइयों व दो बहनों में दूसरे नंबर पर थे।
शिवम के दादा सुधीर पांडेय ने बताया कि गुरुवार सुबह घटना की सूचना मिली तो पूरा परिवार बदहवास हो गया। शिवम वाराणसी में अपने रिश्तेदार के घर रहते थे। सुबह जब रिश्तेदार के परिजन उन्हें कमरे में चाय के लिए बुलाने गए तो वह पंखे से लटकता शव देख बदहवास हो गए। उन्होंने बताया कि शिवम के पिता की भी हुई थी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। शिवम के पिता राजीव कुमार पांडेय भी वाराणसी के चौक थाने में सिपाही थे। 

 आवश्यकता है

 संवाददाताओं की तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com को गोण्डा जिले के सभी विकास खण्डों व समाचार की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों तथा देवीपाटन, अयोध्या, बस्ती तथा लखनऊ मण्डलों के अन्तर्गत आने वाले जनपद मुख्यालयों पर युवा व उत्साही संवाददाताओं की आवश्यकता है। मोबाइल अथवा कम्प्यूटर पर हिन्दी टाइपिंग का ज्ञान होना आवश्यक है। इच्छुक युवक युवतियां अपना बायोडाटा निम्न पते पर भेजें : jsdwivedi68@gmail.com

जानकी शरण द्विवेदी

 कलमकारों से ..

 तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com पर प्रकाशन के इच्छुक कविता, कहानियां, महिला जगत, युवा कोना, सम सामयिक विषयों, राजनीति, धर्म-कर्म, साहित्य एवं संस्कृति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं तकनीक इत्यादि विषयों पर लेखन करने वाले महानुभाव अपनी मौलिक रचनाएं एक पासपोर्ट आकार के छाया चित्र के साथ मंगल फाण्ट में टाइप करके हमें प्रकाशनार्थ प्रेषित कर सकते हैं। हम उन्हें स्थान देने का पूरा प्रयास करेंगे :

जानकी शरण द्विवेदी

सम्पादक

E-Mail : jsdwivedi68@gmail.com


error: Content is protected !!