UP News : पोल्ट्री फार्म में बुलाकर युवक को दबंग ने मारी गोली, गंभीर

वाराणसी (हि.स.)। रोहनिया थाना क्षेत्र के माधोपुर शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर के समीप स्थित एक व्यक्ति के पोल्ट्री फार्म में सोमवार को 30 वर्षीय एक युवक को बुलाकर दबंग युवक ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। 

घायल को अस्पताल भेजने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। घटना की जानकारी पाते ही पुलिस अफसर भी अस्पताल में पहुंच गये और घायल युवक से पूछताछ की। घायल हमलावर युवक का वाहन चालक भी रह चुका है।
माधोपुर गांव निवासी बचाऊ लाल उर्फ  पकौड़ी (30) पुत्र बनारसी राम पूर्वाह में शौच के लिए गंगा किनारे की ओर गया हुआ था। वापस लौटते समय पकौडी शूलटंकेश्वर मंदिर के समीप स्थित जय प्रकाश सिंह के पोल्ट्री फार्म पर पहुंचा ही था कि जयप्रकाश ने उसे आवाज देकर बुलाया। आरोप है कि जयप्रकाश ने अपने एक मित्र के पिस्टल से पकौड़ी के सीने के पास गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो पकौड़ी के घायल होने की सूचना परिजनों को दी। घायल के भाई और परिजनों ने उसे आनन-फानन में रोहनिया स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। 
सूचना पर सीओ सदर और थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावर और उसके भाई हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

error: Content is protected !!