UP News : पार्टी की नीतियों से खफा होकर सर्वेश बाबू गौतम ने छोड़ी बसपा, सपा में हुए शामिल

औरैया (हि. स.)। सोमवार को बहुजन समाजवादी पार्टी में विभिन्न पदों पर आसीन रहे बामसेफ जिलाध्यक्ष सर्वेश बाबू गौतम ने पार्टी की रीतियों व नीतियों से खिन्न होकर इस्तीफा दे दिया। अपने इस्तीफे के साथ ही लगभग आधा सैकड़ा से अधिक साथियों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं। 

उन्होंने बताया कि बसपा में अब कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न होने लगा है जिसके कारण उन्हें उसकी नीतियों से परेशानी होने लगी थी। बीते वर्षो जब सपा बसपा का गठबंधन हुआ, उसके उपरांत उन्हें समाजवादी पार्टी की योजनाएं व कार्यकर्ताओं का सम्मान देखने को मिला। जिसके कारण उन्होंने बसपा को त्यागपत्र देकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता अपने आधा सैकड़ा साथियों सहित ग्रहण कर ली। 
इस सम्बंध में उन्होंने वार्ता कर समाजवादी पार्टी से एमएलसी पद के प्रत्याशी को जिताए जाने की बात कही। उन्होंने जनपद के प्रभारी बनाए गए बल्लू यादव के निर्देश पर कार्यकर्ताओं संग गांव-गांव जाकर पार्टी की नीतियों से लोगों को अवगत कराने को कहा। उन्होंने कहा शिक्षक स्नातक पद के दोनों प्रत्याशी योग्यता में अन्य प्रत्याशियों की अपेक्षा सबसे खरे उतरेंगे। 
उन्होंने अपील की कि वह अधिक से अधिक संख्या में सपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान कर उन्हें जिताएं जिससे कि समाजवादी पार्टी के हाथ मजबूत हो सके। बामसेफ के जिलाध्यक्ष सर्वेश बाबू गौतम के साथ पार्टी में शामिल होने वालों में लाल सिंह दोहरे, रज्जन बाबू, अशोक कुमार, रविंद्र प्रताप सहित आधा सैकड़ा से अधिक लोग शामिल रहे। 
वार्ता के दौरान उपाध्यक्ष अवधेश भदौरिया ने कहा कि वर्तमान में किसान काफी परेशान है। मंडी में उसका धान नहीं खरीदा जा रहा है और वह अगली फसल की बुआई के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहा है। इस मौके पर पूर्व प्रदेश सचिव बबलू यादव, जिला सचिव पूती यादव एवं ओमजी यादव शामिल र

error: Content is protected !!