UP News ; नगर पंचायत कर्मचारी को भाजपा महिला नेता ने जड़ा थप्पड़, विरोध में तालाबंदी

-कार्यालय में हुआ हंगामा, ईओ ने बसखारी थाने में दी तहरीर

अंबेडकरनगर (हि.स.)। भाजपा महिला नेता द्वारा नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा के कार्यालय में पहुंचकर हंगामा करने और कर्मचारियों की पिटाई करने के विरोध में नगर पंचायत के कर्मचारियों ने कार्यालय में अनिश्चितकालीन तालाबंदी कर दी है।
भाजपा महिला नेता रफत एजाज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बुधवार दोपहर बाद लगभग 1ः00 बजे नगर पंचायत कार्यालय में पहुंची और किसी फाइल को लेकर अधिशासी अधिकारी से जवाब सवाल करने लगीं। अधिशासी अधिकारी ने बताया कि अयोध्या मंडल के आयुक्त महोदय के निरीक्षण कार्यक्रम की वजह से आपकी फाइल पर अभी काम नहीं हो पाया है। 
अधिकारी ने कर्मचारी मोहम्मद आसिफ को फाइल लाने के लिए कहा। इतने में भाजपा महिला नेता व उनके समर्थक हंगामा करने लगे। इसी बीच कार्यालय का कर्मचारी फाइल लेकर वहां पहुंच गया, जिसको गुस्से में आग बबूला हुई भाजपा महिला नेता ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।  हंगामे को बढ़ता देख अधिशासी अधिकारी ने स्थानीय थाने को फोन के माध्यम से सूचना दी। डरे सहमे कार्यालय के कर्मचारियों ने मौके से अपनी जान बचाकर भाग कर नगर पंचायत के मीटिंग हाल में दरवाजा बंद कर लिया। भाजपा महिला नेता और उनकी भीड़ ने हाल का उत्तरी दरवाजा भी तोड़ दिया। पुलिस आने के बाद किसी तरह कर्मचारियों और भाजपा समर्थक  को शांत कराया जा सका। इस मामले में  अधिशासी अधिकारी ने कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ करने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने व अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने के लिए बसखारी थानाध्यक्ष को तहरीर दी है। वहीं इस मामले में कार्यालय कर्मचारी मोहम्मद आसिफ, गौतम, शारुख, शिवानी गुप्ता, इरशाद को विवाद के दौरान हल्की चोट आई हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि रफत एजाज की तरफ से भी तहरीर प्राप्त हुई है। कर्मचारियों की पिटाई करने के विरोध में नगर पंचायत के कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन तालाबंदी कर दी है।

error: Content is protected !!