UP News : चर्चित शिवांगी हत्याकांड में तीन रेल चालक निलंबित

फर्रुखाबाद (हि. स.) । जिले के चर्चित शिवानी हत्या कांड में रविवार को रेल विभाग के तीन चालकों को निलंबित कर दिया गया है। रेलवे के प्रेमी ड्राइवर ने कमरे में ही शिवांगी की हत्या की थी। थाना नवाबगंज के ग्राम रसूलपुर निवासी अरुण कुमार अग्निहोत्री की युवा पुत्री शिवांगी का करीब एक वर्ष से रेलवे के सहायक लोको पायलट अश्वनी राजपूत से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

जब पड़ोस के लोगों ने अश्वनी से युवती के आने पर एतराज जताया तो अश्वनी ने उन्हें बताया कि उसकी बहन परीक्षा देने आती है। बताया गया कि जब शिवांगी घर से आती थी तो वह अश्वनी को फोन कर देती थी। अश्वनी काले रंग की अपाचे बाइक से उसे कमरे में लाता था और शाम को उसे छोड़ने जाता था। घटना वाली शाम 4.30 बजे पड़ोस की महिलाएं मकान के बाहर नगर पालिका के नल से पानी भर रही थी।

तभी उन्होंने एक अधेड़ व्यक्ति को शिवांगी को कंधे पर लादकर ले जाते देखा था। थोड़ी देर में अश्वनी भी बाइक से चला गया। उसके बाद बाद वापस नहीं लौटा। अश्वनी के साथ पहले दो रेलवे ड्राइवर भी किराए पर रहते थे जो एक वर्ष पूर्व कमरा छोड़ कर चले गए थे। महिलाओं ने बताया कि उन्हें शिवांगी को कंधे पर ले जाते संदेह हुआ था। पूछे जाने पर अधेड़ व्यक्ति ने बताया था कि इसे मिर्गी आ गई है।

हत्याकांड जैसे सनसनीखेज मामले में सहायक पायलटों के फंस जाने से रेलवे विभाग में हड़कंप मचा है। मकान मालिक रमेश शर्मा की पंडा बाग मंदिर के सामने दुकान एवं मकान है। रमेश शर्मा किराएदार का पता तक नहीं बता सके। रमेश शर्मा ने बताया कि अश्वनी नामक रेलवे का ड्राइवर करीब ढाई तीन वर्ष से 3500 रुपयों में किराए पर रहता था।

पहले वाला किराएदार ने अश्वनी को कमरा दिलवाया था। अश्वनी नवाबगंज क्षेत्र का रहने वाला है। मकान में एक शिक्षक भी किराए पर रहता है।जो स्कूल बंद होने के कारण घर गया है। मकान में किरायेदार का ताला लगा है। अश्वनी का आधार माताजी के पास है वह मायके गई हैं। सनसनीखेज हत्याकांड में मकान मालिक रमेश शर्मा की बेहद लापरवाही सामने आयी है।उन्होंने कभी यह जानने की कोशिश नहीं की कि उनके मकान में युवती क्यों आती है और मकान में क्या हो रहा है। पुलिस इस ओर भी जांच पड़ताल कर रही है।

error: Content is protected !!