UP News : कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट

कानपुर देहात(हि. स.)। जनपद के अकबरपुर थानाक्षेत्र में कलयुगी बेटे ने नशे की हालत में माँ के सर पर धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या कर दी। बुधवार सुबह खून से लतपत वृद्धा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया। वहीं आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूंछताछ कर रही है। 
कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के रामगंज वार्ड में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रहने वाली बुजुर्ग महिला नसीरन की उसके छोटे बेटे ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। पड़ोसियों के मुताबिक मंगलवार को देर रात छोटे बेटे मासूम कुरैशी ने नशे में आकर किसी कारण के चलते धारदार हथियार से सिर अपनी 80 वर्षीय मां पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे बेटे ने जमीन पर पड़े खून को साफ कर दिया और खून से सने अपने और माँ के कपड़े भी धोकर साफ कर दिए। किसी को घटना हत्या न लगे इसके चलते अभियुक्त ने यहीं मां को बाहर छप्पर के नीचे लिटा दिया। पड़ोसियों को जब उस पर शक हुआ तो पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ पुलिस आलाधिकारी मौके पर पहुँच गए। 
 पुलिस ने परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ शुरू कर दी। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए। वहीं पुलिस ने हत्यारे बेटे मासूम कुरैशी को भी गिरफ्तार कर हत्या करने के कारणों की जानकारी में जुट गई। 
अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि बेटे ने ही मां की हत्या कर सबूत मिटाने की कोशिश की है। आरोपी को पकड़ लिया गया है और घटना को अंजाम देने के कारण का पता लगाया जा रहा है। जांच के साथ आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

error: Content is protected !!