UP News: आर्थिक सहायता की मांग को लेकर परिजनों ने लगाया जाम, आश्वासन पर खुला

फिरोजाबाद (हि.स.)। थाना दक्षिण क्षेत्र के बडी छपैटी में मंगलवार रात हुए बवाल में गोली लगने से मृत युवक के परिजनों के साथ लोगों ने बुधवार को आर्थिक सहायता की मांग को लेकर घंटाघर पर जाम लगा दिया। एसडीएम के आश्वासन के बाद जाम खुल सका। मृतक के परिजनों ने थाने में कुछ नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। 
थाना दक्षिण क्षेत्र के बड़ी छपैटी में चूड़ी गोदाम पर काम करने वाले कटाई कारीगर व ई-रिक्सा चालक के मध्य हुये विवाद में पथराव व फायरिंग से युवक अमित गुप्ता उर्फ मोनू (25) की मौत हो गयी थी। जवकि लविश गुप्ता गोली लगने से व उसके पिता संजय गुप्ता पत्थर लगने से घायल हुये थे। घटना को लेकर गुस्साये लोगों ने बुधवार सुवह अधिकांश बाजार बंद रखा। बाजार में फोर्स आने पर दोपहर में बाजार खुल सका। लेकिन युवक के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों के साथ लोगों ने घंटाघर पर जाम लगा दिया। परिजन प्रशासन से आर्थिक मदद की मांग कर रहे थे। सूचना पर एसडीएम सदर मौके पर पहुंचे। जिन्होंने परिजनों को पांच लाख रुपये और आवास दिलाने का आश्वासन दिया तब लोगों ने जाम खोला।  
इधर, मृतक के पिता बड़ी छपैटी निवासी उमाशंकर गुप्ता की तहरीर पर थाना दक्षिण पुलिस ने उपद्रव के आरोपी चूड़ी कटाई मजदूर शनि उर्फ रिजवान, उसके साथी दानिश, मोहसिन कालिया, जुबैर, चीनिया और कामरान सहित 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला और बलवे की रिपोर्ट दर्ज की है। तनाव की स्थिति देखते हुए शहर के मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पुलिस, पीएसी के साथ-साथ सीआरपीएफ को भी तैनात किया गया है। पुलिस उपद्रव करने वालों की तलाश में दबिश दे रही है। 

error: Content is protected !!