UP News : अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, बने अधबने असलाह व उपकरण सहित एक गिरफ्तार

फिरोजाबाद(हि.स.)। एसओजी टीम व थाना उत्तर पुलिस ने बुधवार की रात्रि अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भण्डाफोड़ करते हुए एक अभियुक्त को भारी मात्रा में बने अधबने शस्त्रों व उपकरणों सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरूवार को घटना का खुलासा कर आरोपित को जेल भेजा है। 
एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि एसओजी प्रभारी कुलदीप सिंह व थाना उत्तर प्रभारी अनूप कुमार भारतीय ने पुलिस की टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर बुधवार की रात्रि मौहल्ला कबीर नगर गली नं0 5 में अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का भण्डाफोड़ किया है। पुलिस टीम ने मौके से एक अभियुक्त टीटू कुमार पुत्र लालसिंह निवासी गली नं0 5 कबीर नगर को अवैध हथियारों का निर्माण करते हुए गिरफ्तार किया है। जबकि इसका एक अन्य साथी गुड्डू मियां निवासी लेबर कालोनी थाना लाइनपार मौके से भागने में सफल हो गया। उन्होंने बताया कि पकडे गये अभियुक्त के कब्जे से 14 तमंचा, व अधबने शस्त्र एवं भारी मात्रा में अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये गये हैं। 
एसपी सिटी ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त टीटू द्वारा बताया गया है कि वह अपने फरार साथी के साथ मिलकर अपने व अपने परिवार की जीविकपार्जन हेतु आर्थिक लाभ के लिये अवैध शस्त्रों का निर्माण कर एक दिन में 4-5 तमंचे व पौनियाँ बनाकर करीब 4 से 5 हजार रूपये में उन्हें आसपास के जनपदों में बेचने का काम करते थे। उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्त की तलाश में पुलिस टीम दबिशें दे रही है। 

error: Content is protected !!