UP News: अनलॉक 5 में खुले सिनेमाघर नहीं जुटा पा रहे दर्शक, मालिकों के चेहरे में छाया संकट

कानपुर (हि. स.)। कोरोना काल में सात माह से बंद पड़े सिनेमाघरों को अनलॉक-5 में खोल दिया गया है। लेकिन, कोविड 19 के भय से दर्शक अभी भी सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच रहे हैं। इस वजह से सिनेमाघरों के मालिकों के चेहरे पर मायूसी की लकीर खींची हुई है, जो उनके लिए आने वाले त्योहार में एक बड़ा चिंता का विषय बन गया है। जबकि सिनेमाघरों में कोविड 19 की जारी की गाइड लाइन का भी विशेष ध्यान में रखते हुए पालन कराया जा रहा है। 

माल रोड स्थित सपना पैलेस के मंगल प्रसाद ने बताया कि हम लोगों ने बीते शुक्रवार को सिनेमाघर दर्शकों के लिए खोल दिया था। लेकिन, आज एक सप्ताह बीतने के बाद भी सिनेमाघर में गिनती के दस से पंद्रह ही दर्शक आ रहे हैं। जबकि, हमने अपने कर्मचारियों के साथ पूरे सिनेमाघर को सेनिटाइजेशन के साथ साफ भी करवाया था। जिससे यहां पर आने वाले किसी भी व्यक्ति को परेशान न होना पड़े। और उनकी सेहत का ध्यान में रखते हुए गेट पर सेनिटाइजर व थर्मल सकैनिंग की भी व्यवस्था की थी। 
उन्होंने बताया कि मुम्बई अभी कोई नई फ़िल्म पर्दे पर नहीं आ रही है, जिसके कारण हम अभी पुरानी फ़िल्म चलाने को मजबूर हैं। बाकी कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही बॉलीवुड की तरफ से कोई नई फिल्म रिलीज हो। जिससे हम अपने दर्शकों सिनेमाघर तक बुलाने का प्रयास कर सके। सिनेमा घरों के हाल इस कोरोना काल के समय में चलाना बड़ी ही चुनौती पूर्ण व्यापार हो गया है। क्योंकि जब तक इस बीमारी का इलाज नहीं मिलता तब तक शायद ही कोई जल्दी आने को तैयार

error: Content is protected !!