Sport News ; चार विकेट जल्दी गिर जाने से किसी भी टीम के लिए वापसी करना मुश्किल होता है : मोर्गन

अबू धाबी (हि.स.)।रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 8 विकेट से मिली करारी हार से निराश कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि चार विकेट जल्दी गिर जाने से किसी भी टीम के लिए वापसी करना मुश्किल होता है। 
 केकेआर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 20 ओवरों केकेआर की टीम महज 84 रन ही बना पाई थी। पॉवरप्ले में केकेआर ने केवल 17 रनों पर 4 विकेट खो दिए थे। केकेआर की तरफ से कप्तान मोर्गन ने सर्वाधिक 30 रन बनाये। 
मैच के बाद मोर्गन ने कहा,”जब आपके चार-पांच विकेट गिर जाते हैं तो वहां से वापसी करना आसान नहीं रहता। आरसीबी ने अच्छी गेंदबाजी की। शायद उन्होंने परिस्थितियों को देखा। हमें भी पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी।” 
मोर्गन ने कहा, “हम अब सबक लेंगे और अगले गेम में आगे बढ़ेंगे। यह उन युवा भारतीय लोगों का समर्थन करने का सवाल था जिन्होंने प्रतिभा और क्षमता की झलक दिखाई। वे (आरसीबी के गेंदबाज) किसी भी चीज का फायदा उठाने में कामयाब रहे, जो हर बार टूर्नामेंट की प्रकृति को देखते हुए आपको हर टीम के खिलाफ अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर होना था।”
 वहीं, नेरेन और रसेल की वापसी पर बात करते हुए मोर्गन ने कहा,”उम्मीद है कि वह जल्द उपलब्ध होंगे। हम जानते हैं कि जब उस कैलिबर के लोग, विशेष रूप से ऑलराउंडर उपलब्ध होंगे, तो चीजें अलग होंगी। उम्मीद है कि वे जल्द ही उपलब्ध होंगे।” 
 

error: Content is protected !!