Sidharth Nagar : LIC कर्मचारी सहित 29 नए कोरोना मरीज मिले

संवाददाता

सिद्धार्थनगर। कोरोना की शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में एलआईसी कर्मी समेत 29 नए कोरोना मरीज मिले हैं। बर्डपुर में पिता-पुत्री, मासूम समेत सात संक्रमित पाए गए हैं। मिठवल में दो सगी बहनों समेत सात में संक्रमण मिला है। डुमरियागंज में वृद्ध समेत चार पॉजिटिव पाए गए हैं। शोहरतगढ़, बढ़नी, लोटन में दो-दो, नौगढ़, उस्का और खेसरहा में एक-एक संक्रमित पाए गए हैं। जबकि जिला मुख्यालय पर दो अन्य संक्रमित मिले हैं।
कोरोना की जांच रिपोर्ट में बर्डपुर क्षेत्र के ककरहवा बाजार में पिता-पुत्री संक्रमित मिली हैं। इसी गांव में एक मासूम भी पॉजिटिव पाया गया है। बर्डपुर बाजार में 30 वर्षीय युवक व वृद्ध संक्रमित मिला है। जबकि मधुबेनिया में 21 वर्षीय युवती व बुझोली गांव में 14 वर्षीय किशोर पॉजिटिव पाया गया है। मिठवल दो युवक, दो सगी बहन, एक व्यक्ति, एक किशोर पॉजिटिव पाया गया है। जबकि भतिजवापुर में 42 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है। नौगढ़ क्षेत्र के देवरिया गांव में 26 वर्षीय, बढ़नी क्षेत्र के खजुरिया सर्की में 30 वर्षीय युवक व झोरा बढ़नी में 26 वर्षीय युवती पॉजिटिव मिली है। लोटन के धरीची में 16 वर्षीय किशोरी व पीकापार में 50 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है। उस्का बाजार के मिशन कंपाउड में 38 वर्षीय युवती, खेसरहा के धोलगाढ़ा में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। जिला मुख्यालय पर एक वृद्ध महिला व एक व्यक्ति संक्रमित मिला है।
डुमरियागंज क्षेत्र के एलआईसी ऑफिस के दो कर्मचारी संक्रमित मिले हैं। परसा जमाल गांव में 31 वर्षीय युवक व धनौरपुर रानी में 78 वर्षीय वृद्ध में संक्रमण की पुष्टि हुई है। यह सभी संक्रमितों के संपर्क में रहने से पॉजिटिव हुए हैं। डुमरियागंज क्षेत्र के एलआईसी ऑफिस के दो कर्मचारी संक्रमित मिले हैं। परसा जमाल गांव में 31 वर्षीय युवक व धनौरपुर रानी में 78 वर्षीय वृद्ध में संक्रमण की पुष्टि हुई है। यह सभी संक्रमितों के संपर्क में रहने से पॉजिटिव हुए हैं। शोहरतगढ़ क्षेत्र के शिवबाबा रोड पर 54 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिला है। इस संक्रमित के मुहल्ले में कई लोग संक्रमित मिले थे। उन्हें के संपर्क में रहने से पॉजिटिव हुआ है। वहीं गुजरौलिया चेतरा में 26 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है।

error: Content is protected !!