Lucknow News : हाईकोर्ट परिसर में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी

लखनऊ (हि.स.)। पारा थाना क्षेत्र में सदरौना निवासी दो युवतियों और एक युवक से स्थानीय दो लोगों ने हाईकोर्ट परिसर में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी की। रुपये वापस मांगने पर डराने धमकाने लगे। पीड़ित लोगों ने जब पाना थाना पर लिखित रुप में शिकायत की तो दोनों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया। 

पीड़ित युवतियों काजल, ममता और युवक विनोद प्रजापति ने बताया कि स्थानीय अमरजीत और दीपू ने कुछ दिनों से उनसे कभी दो हजार, कभी तीन हजार के रुप में 10 हजार रुपये ऐठें और हाईकोर्ट परिसर में नौकरी दिलाने का झासा देते रहें। कुछ समय बीतने के बाद जब उन्होंने नौकरी की बात दोहरायी तो वे रुपये वापस ना करने की बात करते हुए धमकाने लगे। 
उन्होंने कहा कि जब वे दोनों की शिकायत ले कर थाने गयी तो वहां से हंसखेड़ा पुलिस चौकी भेज दिया गया। पुलिस चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी उनके साथ अभद्रता की और उन्हें वापस भेज दिया। 
पारा थाना के निरीक्षक राजेश ने बताया कि युवतियों से ठगी का मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी युवकों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। पुलिस चौकी पर अभद्रता की बात भी मालूम हुई है, इस पर संबंधित पुलिसकर्मियों से पूछताछ की जा रही है। 

error: Content is protected !!