Lucknow News: सुसाइड नोट लिखकर नगर निगम के ठेकेदार ने गोली मारकर की खुदकुशी

लखनऊ (हि.स.)। चौक में काली जी बाजार में सोमवार को नगर निगम के ठेकेदार ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 

चौक थानाक्षेत्र के अग्रवाल धर्मशाला के पीछे काली जी बाजार में रहने वाले विक्रांत खन्ना नगर निगम में ठेकेदारी करता था।  थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार को विक्रांत ने अपने कमरे में लाइसेंसी पिस्टल को कनपटी पर सटाकर गोली मार ली थी। गोली की आवाज सुनकर विक्रांत के भाई नितिन ने कमरे में जाकर देखा तो वह खून से लथपथ पड़े थे। विक्रांत ने परिवार की मदद से उन्हें ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। पुलिस को घटना की जानकारी दी। ट्रामा सेंटर में विक्रांत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

एसीपी चौक आइपी सिंह ने बताया कि विक्रांत के कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। मरने से पहले नोट में लिखा है कि मुझसे यह रोज-रोज का चक्कर और सिर दर्द अब नहीं सहा जा रहा है। मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है। इसमें किसी का कोई दोष नहीं है। जय भोले लिखकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने विक्रांत की लाइसेंसी पिस्टल जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विक्रांत का वर्ष 2008 में पत्नी से तलाक हो गया था। वह अपने छोटे भाई नितिन के साथ रहते थे।

error: Content is protected !!