Gonda News : स्मार्टफोन पाकर खिल उठे बच्चों के चेहरे

जानकी शरण द्विवेदी

गोंडा। प्रदेश के युवाओं के तकनीकी सशक्तीकरण हेतु प्रदेश सरकार द्वारा संचालित स्मार्टफोन वितरण योजना के तहत मीना शाह इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलाजी एण्ड मैनेंजमेन्ट में गुरुवार को जिला समाज कल्याण अधिकारी राजेश चौधरी तथा जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी गौरव स्वर्णकार ने छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किया। अपने सम्बोधन में अधिकारी द्वय ने छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए प्रदेश सरकार की इस योजना को डिजिटल इंडिया की तरफ एक बेहतर कदम बताया और शिक्षा के क्षेत्र में प्रयोग करने की सलाह दी। अधिकारियों ने कहा कि आज के इस तकनीकी युग में स्मार्टफोन का सदुपयोग करना चाहिए और इसके दुरुपयोग से बचना चाहिए। संस्था में 106 बच्चों को स्मार्टफोन वितरित किये गये।

यह भी पढ़ें : फर्जी अभिलेखों से नौकरी कर रहे चार प्राथमिक शिक्षक बर्खास्त

कार्यक्रम के अन्त में संस्था के प्रबंधक सईद हसन ने प्रदेश सरकार के इस योजना को छात्रों के भविष्य के लिए मील का पत्थर बताया। उन्होंने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस मौके पर सेंटर मैनेजर अजय टण्डन, एकाउंट आफिसर फिरोज खान, मोनिका चन्द्रा, तबरेज आलम, अखिलेश पाठक, सुशान्त श्रीवास्तव, विभूति मणि त्रिपाठी, मोनिका दूबे, तरुण कुमार श्रीवास्तव, तौकीर आलम अंसारी, राघवेन्द्र पाण्डेय, इबारत अली, देवशील गौरव, शिवम श्रीवास्तव, पूनम रस्तोगी, आरिफ अली, जावेद आलम आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : हाथ जोड़कर माफी मांगे बिना राज ठाकरे को अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा : बृजभूषण

आवश्यकता है संवाददाताओं की

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com को गोण्डा जिले के सभी विकास खण्डों व समाचार की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों तथा देवीपाटन, अयोध्या, बस्ती तथा लखनऊ मण्डलों के अन्तर्गत आने वाले जनपद मुख्यालयों पर युवा व उत्साही संवाददाताओं की आवश्यकता है। मोबाइल अथवा कम्प्यूटर पर हिन्दी टाइपिंग का ज्ञान होना आवश्यक है। इच्छुक युवक युवतियां अपना बायोडाटा निम्न पते पर भेजें : jsdwivedi68@gmail.com
जानकी शरण द्विवेदी
सम्पादक
मोबाइल – 9452137310

error: Content is protected !!