Entertainment : रकुलप्रीत का स्विमसूट में ग्लैमरस अवतार, वायरल हुई तस्वीर

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को खुद रकुलप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में रकुलप्रीत का ग्लैमरस अंदाज साफ देखा जा सकता है। इस तस्वीर में ऑरेंज कलर के स्विमसूट में  रकुलप्रीत काफी हॉट और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रकुलप्रीत ने बताया कि उनकी इस तस्वीर को उनके पिता ने क्लिक किया है। इंस्टग्राम पर अपनी इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए रकुलप्रीत ने लिखा-‘ मुस्कुराहट संक्रामक होती है, इसे साथ लेकर चलें। मोमेंट्स डैडी द ग्रेट ने कैप्चर किए हैं।’

सोशल मीडिया पर रकुलप्रीत की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा हैं एवं फैंस इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यारियां, अय्यारी, दे दे प्यार दे , मरजावां आदि फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी रकुलप्रीत इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रFय है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुलप्रीत जल्द ही लक्ष्य राज आनंद निर्देशित फिल्म ‘अटैक’ में अभिनेता जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नाडीज के साथ लीड रोल में नजर आयेंगी।

error: Content is protected !!