Entertainment : कंगना के बयान पर नाराज मीका ने ट्वीट कर कहा- ‘माफी मांगें’

कंगना के बयान पर नाराज मीका ने ट्वीट कर कहा- ‘माफी मांगें’फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों किसान आंदोलन को लेकर दिए गए अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में अपने एक ट्वीट में किसान आंदोलन में शामिल हुई बुजुर्ग महिला को सीएए प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस मामले ने तूल पकड़ लिया।
दिलजीत दोसांझ से पहले जसबीर जस्सी, प्रिंस नरूला और हिमांशी खुराना के बाद अब सिंगर मीका सिंह ने भी कंगना रनौत को खरी-खरी सुनाई है। मीका सिंह ने ट्वीट कर लिखा-‘ ‘मेरे मन में कंगना रनौत के लिए बहुत सम्मान था, उनके ऑफिस में तोड़फोड़ पर मैंने उनका समर्थन किया था। मुझे अब लगता है कि मैं गलत था, कंगना रनौत एक महिला होने के नाते आपको बुजुर्ग महिला का कुछ सम्मान देना चाहिए। यदि आपके पास सभ्यता हो तो माफी मांगें। आपको शर्म आनी चाहिए।’
कंगना रनौत को लेकर मीका सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर एक फेक न्यूज शेयर करते हुए महिला किसान को शाहीन बाग की बिलकिस दादी बता दिया था और कहा था कि ये दादी हर जगह 100-100 रुपये की दिहाड़ी पर प्रदर्शन करने पहुंच जाती है। जिसके बाद अभिनेता व सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी कंगना को खरी-खोटी सुनाई थी। सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत की कई हस्तियां इस वार में कूद गई हैं।

error: Content is protected !!