Bahraich News:लड़की की निर्मम हत्या कर नाले में फेंक दी लाश

संवाददाता

बहराइच। जिले के एक किशोरी गांव में अपनी परचून की दुकान बंद कर शनिवार रात घर जाने को निकली थी, किन्तु वह घर नहीं पहुंची। उसकी लाश दुकान से कुछ ही दूरी पर मिली, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार, सीओ महसी कमलेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। एसपी सुजाता सिंह ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बौड़ी थाने के एक गांव के व्यक्ति की परचून की दुकान है। शनिवार को दुकान मालिक की तबीयत खराब होने के कारण उनकी बेटी दुकान पर थी। वह रात साढ़े आठ बजे दुकान बंद कर घर को निकली थी। रास्ते में ही कातिलों ने उसकी निर्मम हत्या कर दी। काफी समय बीतने पर भी वह घर नहीं पहुंची, तो उसके परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने तलाश शुरू की। रात लगभग 10ः30 बजे कुछ दूरी पर नाले के पास नग्न अवस्था में खून से लथपथ उसकी लाश पड़ी मिली। शव मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसएचओ मनोज कुमार राय, वरिष्ठ उपनिरीक्षक रघुवीर गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। कुछ समय बाद एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार, सीओ महसी कमलेश कुमार सिंह भी फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना की तहकीकात की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी सुजाता सिंह ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया।

हमारी अन्य खबरों को पढ़ने के लिए www.hindustandailynews.com पर क्लिक करें।

आवश्यकता है संवाददाताओं की

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com को गोण्डा जिले के सभी विकास खण्डों व समाचार की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों तथा देवीपाटन, अयोध्या, बस्ती तथा लखनऊ मण्डलों के अन्तर्गत आने वाले जनपद मुख्यालयों पर युवा व उत्साही संवाददाताओं की आवश्यकता है। मोबाइल अथवा कम्प्यूटर पर हिन्दी टाइपिंग का ज्ञान होना आवश्यक है। इच्छुक युवक युवतियां अपना बायोडाटा निम्न पते पर भेजें : jsdwivedi68@gmail.com
जानकी शरण द्विवेदी
सम्पादक
मोबाइल – 9452137310

कलमकारों से ..

तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com पर प्रकाशन के इच्छुक कविता, कहानियां, महिला जगत, युवा कोना, सम सामयिक विषयों, राजनीति, धर्म-कर्म, साहित्य एवं संस्कृति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं तकनीक इत्यादि विषयों पर लेखन करने वाले महानुभाव अपनी मौलिक रचनाएं एक पासपोर्ट आकार के छाया चित्र के साथ मंगल फाण्ट में टाइप करके हमें प्रकाशनार्थ प्रेषित कर सकते हैं। हम उन्हें स्थान देने का पूरा प्रयास करेंगे :
जानकी शरण द्विवेदी
सम्पादक
E-Mail : jsdwivedi68@gmail.com

error: Content is protected !!