हाथरस मामले में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी से मिलेंगे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले

लखनऊ (हि.स.)।  हाथरस मामले को को लेकर इस समय पूरे देश की सियासत गरमाई हुई है। इस मामले में अब केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री और रिपब्लिकलन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले भी सामने आ गये हैं। शनिवार को वह राजधानी लखनऊ पहुंचकर हाथरस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वार्ता करेंगे।

 रामदास अठावले ने आज दिल्ली में हाथरस मामले में अपना बयान दिया। उन्होंने कहा कि हाथरस की बिटिया को न्याय मिलना चाहिए। इस मामले के चारों आरोपियों को फांसी होनी चाहिए।
इस दौरान केंद्रीय मंत्री अठावले ने कहा कि वह स्वयं शनिवार को उप्र के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मिलेंगे तथा हाथरस की घटना पर बात करेंगे। 
गौरतलब है कि हाथरस मामले में पक्ष-विपक्ष सभी एक स्वर में कह रहे हैं कि पीड़िता के साथ न्याय होना चाहिए। मुख्यमंत्री योगी भी इस मसले पर गंभीर हैं। उन्होंने कहा है कि आरोपियों को ऐसी सजा दी जाएगी जो आगे जाकर एक उदाहरण बनेगी।
मुख्यमंत्री योगी ने पहले ही पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने का ऐलान किया था। साथ ही हाथरस में एक घर और पीड़िता के परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा भी की थी। उन्होंने मामले की जांच के लिए एसआईटी का भी गठन किया है, जो मामले की तहकीकात कर रही है।   

error: Content is protected !!