स्वाभिमान की लड़ाई लड़ रही हूं, इंसाफ मिलने तक लड़ती रहूंगी: स्वाति मालीवाल

नई दिल्ली (हि.स.)। राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी अब उनकी व्यक्तिगत छवि धूमिल करने के लिए बड़े स्तर पर लगी हुई है लेकिन वे स्वाभिमान की लड़ाई लड़ रही हैं और इंसाफ मिलने तक लड़ती रहेंगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में मारपीट और बदसलूकी के मामले में स्वाति पर लगातार आम आदमी पार्टी निशाना साध रही है। स्वाति लगातार सोशल मीडिया पर इन आरोपों का खंडन कर रही हैं। आज भी उन्होंने बताया कि पार्टी के एक बड़े नेता ने उन्हें फोन कर बताया है कि कैसे उनके खिलाफ पार्टी नेताओं को फोटो लीक करने, पीसी करने, ट्वीट करने और फर्जी स्टिंग ऑपरेशन करने को कहा जा रहा है।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, “तुम हज़ारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करुंगी क्योंकि सच मेरे साथ है। मैंने अपनी स्वाभिमान की लड़ाई शुरू की है, इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूंगी। इस लड़ाई में मैं पूरी तरह अकेली हूं, पर हार नहीं मानूंगी।”

स्वाति ने दिल्ली के मंत्री आतिशि पर चरित्र हरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी नेताओं से कोई नाराज़गी नहीं है। आरोपित बहुत शक्तिशाली आदमी है। बड़े से बड़ा नेता भी उससे डरता है। किसी की हिम्मत नहीं उसके ख़िलाफ़ स्टैंड ले पाए। वे किसी से उम्मीद भी नहीं करती। दुख इस बात का लगा कि दिल्ली की महिला मंत्री (आतिशि) कैसे हंसते मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही हैं।

अनूप/पवन

error: Content is protected !!