स्मगलर को तमंचे के साथ कर्नलगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

कानपुर। जनपद में लगातार अपराध के रोकथाम के चलते अपराधियों को पुलिस द्वारा पकड़ने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में  कर्नलगंज पुलिस ने कन्नौज से स्मगलिंग के मामले में जेल गए एक अभियुक्त को तमंचा और तीन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 
कर्नलगंज प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि बीते कई दिनों से उन्हें अभियुक्त मोहम्मद समीर के द्वारा कुछ गाड़ियों को चोरी से काट कर उनके पार्ट बेचने की सूचना मिल रही थी। उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया था। कई बार दबिश दी गई लेकिन अभियुक्त मौका पाकर फरार हो जाता था। रविवार को सटीक सूचना के आधार पर अभियुक्त को जीआईसी गेट के पास से टीम के साथ पकड़ लिया। अभियुक्त की तलाशी में तमंचा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए। वहीं, अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस को एक गोदाम से कुछ गाड़ियों की नम्बर प्लेट और चेसिस नम्बर के पार्ट बरामद हुए हैं। पांच मोटरसाइकिल के कुछ पार्ट भी मिले हैं। 
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभियुक्त इसके पहले कन्नौज जनपद से भी स्मगलिंग के मामले में जेल जा चुका है। अभियुक्त के खिलाफ अभियोग दर्ज करते हुए जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

error: Content is protected !!