सैफई में नेताजी की दीर्घायु की कामना के लिए हो रहा हवन-पूजन

इटावा (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव के दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए उनके पैतृक गांव सैफई में समर्थकों व शुभचिंतकों ने भारी संख्या में इकट्ठा होकर तस्वीर रखकर पूजा पाठ और हवन पूजन किया।

सैफई में स्थित हनुमान भगवान की विशालकाय मूर्ति के सामने मुलायम समर्थकों ने इकठ्ठा होकर उनकी लंबी उम्र की कामना करते हुए पूजा पाठ कर हवन कर लंबी उम्र की कामना की।

सैफई के ग्राम प्रधान बाल्मिकी ने बताया कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने जीवन भर समाज के लोगों की भलाई के लिए संघर्ष किया है, इसीलिए लोग उन्हें नेताजी के नाम से बुलाते है। उन्होंने बताया कि आज नेताजी अस्वस्थ्य होने की वजह से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती है, जहां पर डॉक्टरों की निगरानी में उनका उपचार चल रहा है। उनके स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए लोगों ने हवन पूजन किया है।

मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई अभयराम सिंह यादव ने बताया कि नेताजी अस्वस्थ्य है उनका उपचार गुरुग्राम के अस्पताल में चल रहा है। परिवार में छोटे भाई शिवपाल सिंह, अखिलेश यादव, पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव, तेजप्रताप यादव समेत परिवार के कई लोग अस्पताल में मौजूद हैं। वहां पर डॉक्टरों की टीम के द्वारा उनका उपचार चल रहा है उनके स्वस्थ्य होने और दीर्घायु होने की कामना करते हुए सैफई में लोगों ने हवन पूजन कर रहे हैं।

रोहित

error: Content is protected !!