सुशांत मामले में दूसरे दिन सीबीआई ने रिया से की 7 घंटे पूछताछ

– तीसरे दिन लगातार रविवार को भी होगी रिया से सीबीआई की पूछताछ

मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में शनिवार को सीबीआई ने लगातार 7 घंटे तक पूछताछ की है। इस दौरान सीबीआई ने रिया से सुशांत सिंह राजपूत के तनाव, आर्थिक लेन देन व ड्रग के संबंध में सवाल दागे। इसके बाद सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज सिंह रजत मेवाती को रिया के सामने बिठाकर भी पूछताछ किया है। सीबीआई ने आज रिया से कई महत्वपूर्ण कागज भी लिए हैं। 
सूत्रों के अनुसार आज सीबीआई की ओर से एसपी नुपूर प्रसाद व अनिल यादव के सवालों का जवाब रिया ने सहजता से नहीं दिया है। इसलिए कई अन्य मुद्दों पर कल रविवार को भी सीबीआई रिया से पूछताछ करने वाले हैं।  इस मामले में शुक्रवार को भी सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से लगातार 10 घंटे तक पूछताछ किया था। इस तरह अब तक सीबीआई रिया से कुल 17 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से सुशांत के मानसिक तनाव के बारे में सवाल किया है। इसी तरह यूरोप दौरे पर अपने भाई शौविक को ले जाने संबंधी सवाल भी सीबीआई ने रिया से किया है। साथ ही सुशांत को ड्रग लेने संबंधी भी पूछताछ सीबीआई ने आज रिया से किया है। रिया ने इस बारे में जानकारी मिली है कि सीबीआई इस मामले में अब तक हुई पूछताछ से संतुष्ठ नहीं है। इसलिए सीबीआई रिया ,सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी , नीरज सिंह व रजत मेवाती का पॉलीग्राफी टेस्ट भी करवाने का विचार कर रही है। 
सूत्रों के अनुसार रिया की पूछताछ शनिवार को सुबह 10 बजे से की जाने वाली थी लेकिन रिया ने सुरक्षा का कारण बताते हुए पुलिस की सुरक्षा की मांग की थी। इसके बाद सीबीआई के निर्देश पर मुंबई पुलिस की सुरक्षा दी गई जिससे तकरीबन साढ़े तीन घंटे देरी से रिया अपने भाई शौविक के साथ डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थी। जानकारी मिली है कि आज सीबीआई ने रिया के भाई शौविक से भी पूछताछ की। शाम को पुलिस की सुरक्षा में रिया अपने घर लौटी। 

error: Content is protected !!