सुवंस मिलेनियम पब्लिक स्कूल ने धूमधाम से मनाया अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस

मौका मिले तो आसमान छू सकती हैं बेटियाँ-श्रद्धा सिंह

दिनांक 8 मार्च 2021 (सोमवार)
सुवन्स मिलेनियम पब्लिक स्कूल (सीबीएसई) के प्रांगण में अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस का कार्यक्रम धूमधाम से आयोजित किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती श्रद्धा सिंह ने आगंतुकों एवं उपस्थित छात्राओं को यह सन्देश दिया कि बेटियों को भी बेटों के समान ही अवसर दें, ताकि वे भी अपने हौंसलों के पंख बनाकर सफलता का आसमान छू सकें।
कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि जनपद की प्रतिष्ठित सर्जन डॉ॰ अनीता मिश्रा ने उपस्थित नारी शक्ति एवं छात्राओं को सन्देश दिया कि यह पुरुष प्रधान समाज आपके मार्ग में चाहे जितनी बाधाएं खड़ी करें आपको उन मुश्किलों को अवसर में बदलना होगा, निश्चय ही विजय आपकी होगी और हमारी बेटियाँ सफलता के नये कीर्तिमान स्थापित करेंगी।
विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती रीना तिवारी ने छात्राओं को परिश्रम करने, समय का मूल्य समझने और अवसरों को सफलता में बदलने की सलाह देते हुए यह घोषणा की कि प्रतिवर्ष 8 मार्च को महिला दिवस के रूप में इसी प्रकार उमंग एवं उत्साह पूर्वक मनाया जाएगा।
झलकियाँ:
कक्षा 1 की छात्रा ऋचा शुक्ला ने “ओ री चिरैया” कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया। विद्यालय की शिक्षिका ज्योति शाही ने “बेख़ौफ़ आजाद है रहना मुझे” कार्यक्रम पर नृत्य प्रस्तुत किया। “नारी”, “भारत की बेटियां” आदि कार्यक्रमों की दर्शकों ने जमकर सराहना की। कार्यक्रम का संचालन सुधांशु तिवारी एवं ज्योति शाही द्वारा किया गया।

error: Content is protected !!