संत कबीरनगर : किसान नेता की हत्या पर बीकेयू ने आरोपी को पकड़ने के लिए दिया 24 घंटे का समय

संत कबीरनगर । देश में चल रहे किसान आंदोलन के बीच यूपी के संत कबीर नगर में शनिवार देर शाम भारतीय किसान यूनियन के जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण पांडे की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि लक्ष्मण पांडे कुछ सामान खरीदने के लिए बखिरा गए थे। घर लौटते वक्त घात लगा कर बैठे कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। हत्या बोरव्यास गांव के पास हुई।
हमले के बाद किसान नेता लक्ष्मण पांडे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। साथ ही परिजनों की शिकायत के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। मृतक के परिवार ने पुलिस को बताया कि लोगों की मदद करने की वजह से कुछ विशेष वर्ग के लोग लक्ष्मण पांडे से नाराज थे। उन्हीं ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले में बोरव्यास गांव के ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है।
उधर, भारतीय किसान यूनियन ने लक्ष्मण पांडे की हत्या में शामिल सभी आरोपियों को 24 घंटे में पकड़ने का अल्टीमेटम दिया है। भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष जनार्दन मिश्रा ने कहा, अगर 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो जिले का कोई भी अधिकारी चैन से बैठने नहीं पाएगा। पुलिस हत्या में शामिल सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।
जनार्दन मिश्रा ने मांग की है कि पुलिस लक्ष्मण पांडे के परिवार को सुरक्षा दे, ताकि अपराधी उन्हें कोई नुकसान ना पहुंचा सकें। वहीं, परिवार वालों ने भी हत्या के आरोपियों को सजा देने और उन्हें सुरक्षा देने की मांग की है। लक्ष्मण पांडे की चार बेटियां और एक बेटा है।

error: Content is protected !!