शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, 20 लाख का नुकसान

औरैया (हि. स.)। शहर के दिबियापुर रोड स्थित एक जूता चप्पल की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटों को उठते देख आसपास मौजूद लोगों ने उसे बुझाने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। 
 सूचना पर पहुंचे सीओ व सदर कोतवाल ने फायर बिग्रेड कर्मियों को सूचना दी करीब एक घंटे बाद पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।
 शनिवार की देर रात करीब 11 बजे दिबियापुर स्थित ऋषभ फुटवियर की दुकान पर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आसपास मौजूद लोगों ने जब आप की लपटों को देखा तो सूचना कोतवाली पुलिस को दी। 
मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड कर्मियों को सूचना दी लेकिन एक फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच सकी। फिर भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका। दुकानदार ने बताया कि आगजनी की घटना के करीब 20 लाख का नुकसान हुआ है। 
अभी हाल ही में चार दिन पहले आगजनी की घटना से एक दुकानदार की मौत हो चुकी है। वही सूचना पर एसडीएम सदर रमेश चंद्र, फायर ब्रिगेड के अधिकारी प्रतीक श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। आग को बुझाए जाने के लिए गैल, एनटीपीसी, इटावा, कानपुर देहात व औरैया की लगभग आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां लगी हुई थी। आग के दौरान दुकान में लगा गीजर भी फट गया। 
 

error: Content is protected !!