विराट-अनुष्का की बेटी को मिली धमकी पर दिल्ली महिला आयोग ने लिया कड़ा संज्ञान

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका को मिल रही धमकियों पर दिल्ली महिला (डीसीडब्लू) आयोग ने कड़ा संज्ञान लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार डीसीडब्लू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना को पत्र लिखकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है।

दरअसल, हाल ही में टी-20 मैच में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के हाथों मिली भारत की हार के बाद कुछ लोग विराट कोहली पर जमकर बरस रहे हैं और उनकी कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं। इस बीच विराट का मोहम्मद शमी को सपोर्ट करने वाले एक बयान ने आग में घी डालने का काम किया। कुछ दिन पहले विराट ने शमी को सपोर्ट करते हुए कहा था कि ‘धर्म के नाम पर किसी पर हमला करना किसी भी इंसान द्वारा किया गया सबसे खराब कार्य है’।

रिपोर्ट्स के अनुसार कोहली के इस बयान के बाद कुछ लोगों ने इस पूरे विवाद में विराट और अनुष्का शर्मा की 10 महीने की बेटी वामिका को भी घसीट लिया और विराट-अनुष्का की मासूम बेटी का शोषण करने की धमकी तक दे डाली। हालांकि इन धमकियों को लेकर अब तक विराट या अनुष्का में किसी का भी बयान सामने नहीं आया है, लेकिन पाकिस्तान के पर्वू क्रिकेटर इंज़माम उल हक ने इस मामले में विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा है कि मैंने सुना है कि विराट कोहली की बेटी को धमकियां दी जा रही हैं। लोगों को समझने की जरुरत है कि यह सिर्फ एक खेल है। अलग-अलग देश खेलते हैं फिर चाहें वह भारत हो या पाकिस्तान। आपको कोहली की बल्लेबाजी या उनकी कप्तानी पसंद नहीं तो आपको उसकी आलोचना करने का पूरा हक है, लेकिन मेरे ख्याल से किसी को भी क्रिकेटर के परिवार को निशाना बनाने का हक नहीं है।’ वहीं इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने भी सख्त रूप अपनाया है। महिला आयोग ने इस घटना को शर्मसार करने वाला बताया है और आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है ।

error: Content is protected !!