विधानसभा चुनाव के पूर्व भाजपा के 200 विधायक पार्टी छोड़ देंगे: ओम प्रकाश राजभर

वाराणसी(हि.स.)। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा में फूट का दावा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के 200 विधायक विधानसभा चुनाव के पहले पार्टी छोड़ देंगे। इसमें से 150 विधायक उनके सम्पर्क में है। बस उचित अवसर और समय का इंतजार हो रहा है।

वाराणसी आये पूर्व मंत्री राजभर मीडिया से मुखातिब थे। उन्होंने योगी सरकार के साढ़े चार साल पूर्ण होने पर पार्टी नेताओं के उपलब्धियों के बखान पर तंज कसते हुए कहा कि झूठ, भ्रष्टाचार और फ्रॉड भाजपा का रिपोर्ट कार्ड है। प्रयागराज कुंभ से लेकर अयोध्या में राम मंदिर बनाने के कार्य के बीच भ्रष्टाचार और घोटाला इन लोगों ने किया है। कोरोना काल के भयावह दौर का उल्लेख कर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा के लोग जनता के बीच जायेंगे तक सच्चाई पता लगेगी। योगी सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल दागते हुए उन्होंने कहा कि विधायक की बात दरोगा, एसपी और डीएम नहीं सुन रहे।

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के वाराणसी दौरे में दिये गये बयान पर पलटवार कर राजभर ने कहा कि आज से सात साल पहले गैस सिलेंडर, प्याज और पेट्रोल का दाम बढ़ने पर धरने पर बैठ जाती थीं। प्याज की माला पहन कर स्मृति ईरानी तब के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चूड़ी भेंट करती थी। अब तो पेट्रोल, गैस सिलेंडर से लेकर हर चीज के दाम में आग लगी हुई है। अगर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी में हिम्मत और ईमानदारी है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महंगाई के मुद्दे पर चूड़ी भेंट करके दिखाएं।

error: Content is protected !!