वाराणसी में बुजुर्ग किसान पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर

वाराणसी (हि.स.)। चौबेपुर थाना क्षेत्र के छितौना गांव के बाहर पाही पर सो रहे वृद्ध किसान के ऊपर किसी अराजकतत्व ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। गंभीर अवस्था में किसान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर बुधवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित किसान के परिजनों से पूछताछ की। 
छितौना गांव निवासी किसान राजेन्द्र यादव (62) प्र​तिदिन की भांति घर से भोजन करने के बाद मंगलवार की देर शाम गांव के बाहर अपने पाही पर सोने चले गये। देर रात लगभग 2.30 बजे के आसपास पाही पर पहुंचे किसी अराजक तत्व ने सो रहे किसान पर पेट्रोल डालकर माचिस से आग लगा दी। किसान की चीख पुकार सुन आसपास के लोग वहां पहुंचे और किसान के परिजनों को घटना की जानकारी दी। किसान के शरीर में लगी आग को बुझाने के बाद परिजनों ने गंभीर अवस्था में उसे निकट स्थित निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां वृद्ध की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण, सीओ पिंडरा, क्षेत्रीय थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे और किसान के परिवारवालों से पूछताछ की। 
किसान के पुत्र इंद्रेश यादव ने बताया कि हम लोगों की किसी से भी दुश्मनी नहीं है। यह घटना किसने की समझ में नहीं आ रही। पुलिस अफसरों ने गांव के लोगों से भी पूछताछ की। अफसरों के निर्देश पर क्षेत्रीय पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। 

error: Content is protected !!