वाराणसी में कमिश्नर ने विकास कार्यो को दी गति, स्मार्ट सिटी योजना के कार्यो को देखा

वाराणसी। वाराणसी में पिछले दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद विकास एवं निर्माण कार्य ने गति पकड़ ली है। बुधवार को कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने स्मार्ट सिटी योजना अंतर्गत कराए जा रहे कार्यो का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण में कमिश्नर ने परियोजना से संबंधित सभी कार्य कराकर सैंपल गली बनाने के लिए निर्देशित किया। परियोजना की माइलस्टोन वाइज कार्य योजना बनाते हुए निर्धारित समय अवधि में मानक के अनुरूप उच्च गुणवत्ता के साथ करने के लिए उन्होंने हिदायत दी। 

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में बरसात भी खत्म हो गई है। गर्मी भी कम हुई तथा भीषण सर्दी भी नहीं है। ऐसे समय में विकास व निर्माण कार्यों का युद्ध स्तर पर क्रियान्वयन में तेजी लाया जाये। कमिश्नर ने स्मार्ट सिटी योजना अंतर्गत कराए जा रहे परियोजना तथा रिडवेलपमेंट ऑफ वार्ड ऑफ ओल्ड काशी अंतर्गत राजमंदिर, कामेश्वर महादेव, कालभैरव, दशाश्वमेध तथा जंगमबाड़ी वार्ड सहित कुल 5 वार्डो में चल रहे कार्यो के साथ ही रीडेवलपमेंट ऑफ पार्क एंड पार्किंग एट बेनियाबाग पार्क रिस्पांसिबिलिटी एंड कंस्ट्रक्शन आफ़ मल्टीलेबल टू व्हीलर पार्किंग एट गोदौलिया चौक रिस्पांसिबिलिटी परियोजना का स्थलीय निरीक्षण किया। 
 भ्रमण के दौरान कमिश्नर ने वार्ड में पेयजल, सीवरेज एवं गलियों के सुदृढ़ीकरण कार्य को भी देखा। निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त, सीईओ वीएससीएल गौरांग राठी सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!