वाराणसी: मकान में पिता-पुत्र-नाती के मिले शव, आत्महत्या की आशंका

वाराणसी (हि.स.)। दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के मुंशी घाट स्थित एक मकान में गुरूवार को किराए पर रहने वाले चाय विक्रेता और उसके बेटे के साथ नाती के शव मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुंशीघाट निवासी प्रभु साहनी के मकान में किराए पर रहने वाले चाय विक्रेता जनार्दन तिवारी (67 ) अपने दो बेटों के साथ घाटों पर चाय बेचकर गुजर बसर करते थे। जर्नादन तिवारी का अपने एक बेटे अश्विनी तिवारी (30) से आए दिन झगड़ा होता था। जनार्दन का नाती दीपू (08) भी इन दिनों अपने नाना के घर आया हुआ था। आज सुबह काफी देर तक जब जनार्दन और उनका बेटा अश्विनी कमरे से बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों ने आवाज दी। कोई प्रतिक्रिया न होने पर मकान मालिक के साथ पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खुलवाया तो जनार्दन तिवारी, बेटा अश्विनी और नाती दीपू मृत मिले। संभावना जताई गई कि तीनों ने विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी।

दशाश्वमेध एसीपी के अनुसार मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। घटना की जांच हो रही है। शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है।

श्रीधर/मोहित

error: Content is protected !!