लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिख कांग्रेस नेता ने की शीघ्र शीतकालीन सत्र बुलाने की मांग

नई दिल्ली (हि.स.)। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने गुरुवार को अध्यक्ष ओम बिरला से मांग की है कि वह जल्द संसद का शीतकालीन सत्र बुलाएं ताकि आंदोलनरत किसानों की समस्या, कोविड-19 वैक्सीन की तैयारी और आर्थिक मंदी जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जा सके। 

चौधरी ने गुरूवार को लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिख कहा कि वर्तमान समय में देश के सामने कई महत्वपूर्ण मुद्दे हैं जिन पर विस्तृत व पारदर्शी तरीके से चर्चा जरूरी है। इसमें सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण किसान आंदोलन है। इसके अलावा कोरोना महामारी की वैक्सीन संबंधी तैयारियां, अर्थव्यवस्था की धीमी रफ्तार,  बेरोजगारी की स्थिति, भारत चीन के बीच जारी गतिरोध और भारत-पाकिस्तान सीमा पर लगातार हो रही संघर्षविराम विषय हैं जिनपर चर्चा होनी चाहिए।

 आवश्यकता है

 संवाददाताओं की तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com को गोण्डा जिले के सभी विकास खण्डों व समाचार की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थानों तथा देवीपाटन, अयोध्या, बस्ती तथा लखनऊ मण्डलों के अन्तर्गत आने वाले जनपद मुख्यालयों पर युवा व उत्साही संवाददाताओं की आवश्यकता है। मोबाइल अथवा कम्प्यूटर पर हिन्दी टाइपिंग का ज्ञान होना आवश्यक है। इच्छुक युवक युवतियां अपना बायोडाटा निम्न पते पर भेजें : jsdwivedi68@gmail.com

जानकी शरण द्विवेदी

 कलमकारों से ..

 तेजी से उभरते न्यूज पोर्टल www.hindustandailynews.com पर प्रकाशन के इच्छुक कविता, कहानियां, महिला जगत, युवा कोना, सम सामयिक विषयों, राजनीति, धर्म-कर्म, साहित्य एवं संस्कृति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं तकनीक इत्यादि विषयों पर लेखन करने वाले महानुभाव अपनी मौलिक रचनाएं एक पासपोर्ट आकार के छाया चित्र के साथ मंगल फाण्ट में टाइप करके हमें प्रकाशनार्थ प्रेषित कर सकते हैं। हम उन्हें स्थान देने का पूरा प्रयास करेंगे :

जानकी शरण द्विवेदी

सम्पादक

E-Mail : jsdwivedi68@gmail.com

error: Content is protected !!