लखनऊ होकर चलने वाली छपरा-मथुरा एक्सप्रेस में दस जून से लगेंगे अतिरिक्त कोच

लखनऊ (हि.स.)। पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए लखनऊ होकर चलने वाली 22531 छपरा-मथुरा एक्सप्रेस में 10 जून से वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच स्थायी रूप से लगाएगा। इससे गर्मी के मौसम में यात्रियों को राहत मिलेगी।

पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन के मुताबिक, लखनऊ होकर चलने वाली 22531 छपरा-मथुरा एक्सप्रेस में 10 जून से छपरा से वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच स्थायी रूप से लगाया जाएगा। वापसी में लखनऊ होकर चलने वाली 22532 मथुरा-छपरा एक्सप्रेस में वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच स्थाई रूप से मथुरा से 10 जून से लगाया जाएगा।

इसी तरह से लखनऊ होकर चलने वाली 15115 छपरा-दिल्ली एक्सप्रेस में वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच छपरा से 11 जून से स्थायी रूप से लगाया जाएगा। वापसी में लखनऊ होकर चलने वाली 15116 दिल्ली-छपरा एक्सप्रेस में वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच स्थायी रूप से दिल्ली से 12 जून से लगाया जाएगा।

मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी पंकज कुमार का कहना है कि गर्मी के मौसम में यात्रियों की सुविधा के लिए लखनऊ होकर चलने वाली इन ट्रेनों में वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के अतिरिक्त कोच स्थायी रूप से लगाए जाएंगे। इससे गर्मी के मौसम में यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी।

दीपक

error: Content is protected !!