रणबीर कपूर का फैन के साथ सेल्फी वाले वीडियो का सच आया सामने

शुक्रवार को रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आए था जिसमे उन्होंने उनके साथ सेल्फी ले रहे एक फैन का मोबाइल फ़ोन गुस्से में आकर फैंक दिया था। अपने फैन के साथ जिस तरह का व्यवहार रणबीर ने किया था उसके लिए उन्हें कल से खूब ट्रोल किया गया। लेकिन अब इस वायरल वीडियो की सच्चाई सामने आ चुकी है।

दरअसल सेल्फी वाला वो वीडियो एक एड फिल्म के लिए शूट किया जा रहा था। एड मेकर्स ने रीयल एड करते हुए प्रचार का ये तरीका आजमाया। जिसकी अधूरी क्लिप को देख कर फैंस रणबीर से नाराज़ हो गए थे।रणबीर कपूर ने जिनका फोन फेंका उसी वक्त उन्हें नया फोन भी निकाल देते हुए उसका प्रचार किया गया। मतलब कल से रणबीर बिना मतलब ही एक स्क्रिप्टेड एड के लिए ट्रोल हो रहे थे।

कल एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें एक फैन रणबीर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। एक्टर भी बिना ना नुकर किए राजी हो गए लेकिन बार-बार क्लिक करने के बाद भी फोटो ना खिंची तो रणबीर ने गुस्से में आकर फैन का फोन ही फेंक दिया था।

रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म ”तू झूठी मैं मक्कार” में नज़र आने वाले है। रणबीर और श्रद्धा की यह फिल्म बड़े पर्दे पर 08 मार्च 2023 को रिलीज़ होगी।

लोकेश चंद्रा

error: Content is protected !!