योगी सरकार पर मायावती का तंज, कहा-सन्त की सरकार में अब सन्त भी सुरक्षित नहीं

लखनऊ (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो एवं सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गोण्डा में पुजारी पर हुए हमले को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने इस हमले को अति-शर्मनाक बताते हुए तंज कसा कि सन्त की सरकार में अब सन्त भी सुरक्षित नहीं। मायावती ने योगी सरकार से जांच करा कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

मायावती ने सोमवार को ट्वीट किया कि राजस्थान की तरह उप्र के गोण्डा जिले में मन्दिर के पुजारी पर भू-माफिया द्वारा मन्दिर की जमीन पर कब्जा करने के इरादे से किया गया जानलेवा हमला अति-शर्मनाक अर्थात् सन्त की सरकार में अब सन्त भी सुरक्षित नहीं। इससे खराब कानून-व्यवस्था की स्थिति और क्या हो सकती है?
मायावती ने कहा कि उप्र सरकार इस मामले में सभी पहलुओं का गम्भीरता से संज्ञान लेकर दोषियों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे। इस घटना से जुड़े सभी भू-माफिया की सम्पत्ति भी जरूर जब्त की जाए। साथ ही, साधु-सन्तों की सुरक्षा भी बढ़ाई जाए।  
उल्लेखनीय है कि गोण्डा जनपद के इटियाथोक इलाके में श्रीराम जानकी मंदिर के पुजारी पर भूमि विवाद को लेकर शनिवार रात हमला किया गया। बदमाशों ने पुजारी को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। ​चिकित्सकों ने हालत गम्भीर होने पर उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया, जहां इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। मौके पर पुलिस बल लगाया गया है। पुलिस के मुताबिक घटना के समय रात में दो होमगार्ड भी मंदिर परिसर में तैनात थे। ऐसे में यह घटना कैसे हुई, इसकी जानकारी की जा रही है।

error: Content is protected !!