मेरठ में मुख्यमंत्री के आगमन पर चाक-चौबंद रहेगी सुरक्षा व्यवस्था

मेरठ (हि.स.)। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 30 नवम्बर को मेरठ में प्रबुद्ध जन सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध रहेंगे। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर प्रशासनिक अधिकारी और भाजपा नेता लगातार कार्यक्रम स्थल का दौरा तथा बैठक कर रहे हैं।

निकाय चुनाव से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बड़े शहरों में प्रबुद्धजन सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। लोगों को साधने के लिए विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किए जा रहे हैं। विक्टोरिया पार्क में 30 नवम्बर को मुख्यमंत्री प्रबुद्धजन सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों के प्रबुद्ध लोगों को आमंत्रित किया गया है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में मंच से प्रबुद्ध वर्ग के चार लोगों का भाषण होगा। कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। जर्मन हैंगर पंडाल लगाया जा चुका है। इसमें लोगों के बैठने के लिए 12 ब्लॉक बनाए गए हैं। लोगों को बैठाने के लिए अधिकारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं की तैनाती होगी। इस दौरान मुख्यमंत्री कई लोगों को सम्मानित करेंगे। इसकी सूची तैयारी की जा रही है।

सुरक्षा के रहेंगे पुख्ता इंतजाम

एडीजी मेरठ जोन राजीव सब्बरवाल, आईजी रेंज प्रवीण कुमार, मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था तैयार की है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। अन्य जनपदों से भी पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को बुलाया गया है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सात एएसपी, 13 डीएसपी, 45 इंस्पेक्टर, 200 दारोगा, 700 दीवान और सिपाही, तीन कंपनी पीएसी, एलआइयू के 90 कर्मचारी तथा 60 ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी तैनात रहेंगे। दमकल की गाड़ियों और डॉग स्क्वायड की तैनाती रहेगी। मेरठ मंडल की आयुक्त सेल्वा कुमारी जे. और मेरठ के जिलाधिकारी दीपक मीणा ने मुख्यमंत्री के हाथों होने वाले विकास कार्यक्रमों के शिलान्यास और लोकार्पण की सूची तैयार कर ली है।

कुलदीप

error: Content is protected !!