मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, एक पैर पर गोली लगने से घायल

– बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने असलाह और लूटी हुई ज्वैलरी बरामद की

इटावा(हि.स.)। जनपद में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायर कर भाग रहे बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी और वह गिर पड़ा। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गोली लगने से घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाते हुए आगे की कार्रवाई की।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सतपाल सिंह ने रविवार को बताया कि शनिवार की देर रात थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि एक बाइक सवार तीन बदमाश आ रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी की और बाइक से आ बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया। पुलिस टीम को देख बाइक पर सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी और बसरेहर की तरफ भागने लगे। पुलिस टीम ने थाना बसरेहर पुलिस को बदमाशों की सूचना देते हुए उनका पीछा किया। इस बीच थाना बसरेहर पुलिस ने कल्ला बाग तिराहे पर इटावा को तरफ से आ रहे तीनों बदमाशों को घेर लिया। उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाश गोलीबारी करने लगे।

पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ में सुभाष नाम के बदमाश के पैर पर गोली जा लगी और वह घायल हो गया। इस दौरान एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हुआ है। एएसपी ने बताया कि पुलिस ने घायल बदमाश सुभाष और उसके साथी मनीष को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से पुलिस को लूटा हुआ एक मंगलसूत्र, दो तमंचे दो खोखा और पांच जिंदा कारतूस, ग्यारह सौ साठ रुपये नकद, एक काली अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सुभाष बहादुरपुर भरथना जिला इटावा और मनीष कुमार इंद्रपुरम कॉलोनी थाना कोतवाली जिला मैनपुरी का रहने वाला है। गिरफ्तार बदमाशों का लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास है और कई बार लूट और अन्य अपराधिक वारदातों के मामले में जेल जा चुके हैं।

रोहित

error: Content is protected !!