मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे वाराणसी, भाजपा की राष्ट्रीय बैठक में होंगे शामिल

वाराणसी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की शाम वाराणसी पहुंचे।यहां बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्यमंत्री का काफिला बड़ालालपुर स्थित दीन दयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल में आयोजित भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन समारोह में भाग लेने के लिए रवाना हो गये।

एयरपोर्ट से हरहुआ, रिंगरोड पर मुख्यमंत्री के सुरक्षा के लिए व्यापक इंतजाम किया गया था। समापन समारोह में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। रात में बाबा विश्वनाथ के दर्शन पूजन के बाद मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम कर अगले दिन सोमवार को गाजीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

इससे पूर्व बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री के पहुंचने पर उनका स्वागत पर्यटन मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, एमएलसी लक्ष्मण आचार्य, पिंडरा विधायक डॉक्टर अवधेश सिंह, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, विधायक सुरेन्द्र सिंह, सौरभ श्रीवास्तव के साथ प्रशासनिक अफसरों ने किया।

error: Content is protected !!