मुख्यमंत्री के हाथों अपने घरौंदे की चाभी पाकर लाभार्थियों के खिले चेहरे

– बोले लाभार्थी, योगी सरकार के आने के बाद भ्रष्टचार और गुंडागिरी पर लगी रोक

झांसी(हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों से अपने सपनों के घरौंदे की चाभी पाकर लाभार्थियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनके चेहरे की मुस्कान उनके सपनों को नई उड़ान दे रहे थे। यह नजारा था रानी लक्ष्मीबाई इंटर कॉलेज का, जहां प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री आवास की चाभी गरीबों को वितरित की। उन्होंने अन्य लाभार्थियों को प्रमाण पत्र और चेक भी सौंपें।

सरकार की मदद से आगे बढ़ रहा काम

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चाभी हासिल करने वाली सावित्री ने कहा कि सरकार की योजना से उनके परिवार को अपना आशियाना नसीब हुआ है। पीएम स्वनिधि योजना का स्वीकृति पत्र हासिल करने वाले वीर पाल ने कहा कि सरकार ने उनकी मदद की है और अब वे अपने काम को आगे बढ़ा सकेंगे। ओडीओपी योजना की लाभार्थी पूजा बुंदेला ने कहा कि इस मदद ने उन्हें आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रेरित किया है।

भ्रष्टाचार और माफियाओं पर लगी लगाम

मुख्यमंत्री की जनसभा में सीएम का भाषण सुनने पहुंची स्थानीय निवासी मधु शाक्या ने बताया कि महिलाओं को योगी सरकार ने बेहतर सुरक्षा का अहसास कराया है। उत्तर प्रदेश में उनके आने के बाद हम खुद को सुरक्षित महसूस करने लगे हैं। सतीश चंद्र भार्गव ने कहा कि योगी सरकार के कार्यकाल में कानून-व्यवस्था अच्छी चल रही है। भ्रष्टाचार, माफियागिरी व गुंडागिरी पर रोक लगी है। हाजरा रब ने कहा कि योगी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को उनका हक़ दिलाने के लिए काफी काम किया है।

महेश

error: Content is protected !!